फेसबुक एक मानसिक स्वास्थ्य पोर्टल शुरू कर रहा है | Facebook is mental health portal will join users to support, information

FACEBOOK  एक मानसिक स्वास्थ्य पोर्टल शुरू कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को समर्थन और जानकारी से जोड़ेगा। INSTAGRAM , WHATSAPP और MESSENGER जैसी कनेक्टेड सेवाओं को भी मानसिक स्वास्थ्य सहायता के लिए उपकरण मिलेंगे।

  👇👇👇 DOWNLOAD MOD WHATSAPP  👇👇👇

         👉👉👉DOWNLOAD MOD WHATSAPP👈👈👈 

एक संसाधन केंद्र प्लेटफ़ॉर्म पर उपयोगकर्ताओं और अन्य ऐप (INSTAGRAM , WHATSAPP और MESSENGER) को सेवाओं और समर्थन के साथ कनेक्ट करने में मदद करेगा, FACEBOOK ने एक ब्लॉग पोस्ट में घोषणा की। (FACEBOOK )

यह संसाधन केंद्र प्लेटफ़ॉर्म पर उपयोगकर्ताओं और अन्य ऐप (INSTAGRAM , WHATSAPP और MESSENGER ) को सेवाओं और समर्थन से जोड़ने में मदद करेगा, FACEBOOKने एक ब्लॉग पोस्ट में घोषणा की


👇👇👇 DOWNLOAD MOD WHATSAPP  👇👇👇

         👉👉👉DOWNLOAD MOD WHATSAPP👈👈👈 



वैश्विक महामारी ने हमें घर पर ही छोड़ दिया है और एक ऐसे जीवन के साथ काम किया है जिसका हमने पहले कभी अनुभव नहीं किया है। और जाहिर है, यह हमारे मानसिक स्वास्थ्य के लिए बहुत अच्छा नहीं है। एक निश्चित सीमा तक इससे निपटने में मदद करने के लिए, फेसबुक विशेषज्ञ गाइड और सूचनाओं से परिपूर्ण एक नया भावनात्मक स्वास्थ्य संसाधन केंद्र शुरू करने के लिए तैयार है।

  👇👇👇 DOWNLOAD MOD WHATSAPP  👇👇👇

                              👉👉👉DOWNLOAD MOD WHATSAPP👈👈👈 


भावनात्मक स्वास्थ्य FACEBOOK APPS पर एक केंद्रीकृत संसाधन केंद्र होगा और इसमें WORLD भर के विशेषज्ञों के सुझाव और जानकारी होगी। (FACEBOOK)

Wisdom Adda

आगे बढ़ते हुए, Emotional Health Facebook ऐप पर एक केंद्रीकृत संसाधन केंद्र होगा और इसमें किड्स हेल्प फ़ोन, NAMI, इट्स ओके टू टॉक आदि सहित दुनिया भर के विशेषज्ञों के सुझाव और जानकारी होगी। यह हब वैश्विक स्तर पर उपलब्ध होगा और इसमें आपके बारे में जानकारी होगी। क्षेत्र विशेष रूप से।

All INSTAGRAM , WHATSAPP और MESSENGER  के साथ-साथ मानसिक स्वास्थ्य संबंधी विशेषताएं




मुख्य विचार लोगों को सहायता प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करना है और उन्हें सही अधिकारियों से जो जानकारी चाहिए। (INSTAGRAM)



विश्व स्वास्थ्य संगठन डिजिटल तनाव प्रबंधन गाइड, जो तनाव को कम करने के बारे में जानकारी प्रदान करता है, अब व्हाट्सएप पर WHO हेल्थ अलर्ट चैटबोट पर भी उपलब्ध है।


Share:

No comments:

Post a Comment

Ads

Popular Posts

Powered by Blogger.

Followers

Recent Posts

Advertisement

Label Cloud

Pages

Advertisement